Online Astrologer
Acharya Ankush Tripathi
4.43   ( 322)

Expertise : Vedic astrology , Person kundli

Experience : 5 years

Languages : Hindi

Rates

Order Report : Starting @ 250*


Availability

MON-SUN :: 06:00AM - 12:00PM

ACHARYA Ankush Tripathi is a post graduate in Sanskrit  University in India Jagadguru Ramanandacharya from Rajasthan Sanskrit University and has a special diploma in astrology  . Has 5 years experience in the field of astrology.   It has served thousands of people in the field of Vedic Astrology, Vastu Shastra, Palmistry, Ratna Meditation Solutions, They have provided marriage related problems, love related problems, children's education possibility, their career, predictions by medical astrology question science, solutions related to business, business investment share market , etc. are experts in special issues etc. in astrology. 

He analyzes the horoscope closely, octa square, moving horoscope, condition, intuition, transcendence chart etc. and solves all kinds of life problems on a scientific basis by planetary measures. He besides Vedic astrology  at what time should the gemstone be worn by the womb method, which gemstone to wear? How to solve problems by holding gems and how to get 100% positive results, how all problems can be diagnosed using Yantra Mantra Tantra by observing horoscope, palmistry etc. Suggestions on all these issues  Let's give it! If you have requirement then please contact me

नमस्कार , यदि कोई भी व्यक्ति अपने जीवन में किसी भी प्रकार की  निराशा प्राप्त कर रहा है और भाग्य उनका साथ नहीं दे रहा है , बनते हुए कार्य उनके लास्ट मोमेंट पर आकर बिगड़ रहे हैं , जितनी मेहनत वह करते हैं उसके कोडिंग उनको रिजल्ट प्राप्त नहीं हो पा रहा है या यह कह सकते हैं कि दुर्भाग्य से वह पूर्ण रूप से परेशान हो चुके हैं , तो वह दिया हुआ उपाय अवश्य करें । इसके अतिरिक्त आपका  किसी भी विषय से संबंधित कोई भी विशेष प्रश्न बनता है तो आप टॉक टू एस्ट्रो सेवा का लाभ ले सकते हैं यहां पर मैं आपका और भी उचित मार्गदर्शन कर पाऊंगा । आचार्य अंकुश त्रिपाठी ।।

2021-09-20

नमस्कार, अगर किसी भी जातक की कुंडली में मांगलिक दोष बना हुआ है या सप्तम भाव का स्वामी त्रिक भाव में विराजमान हो तो , उनके विवाह में देरी होना और उनको निराशा प्राप्त होना सगाई संबंध के कोडिंग ।। अगर आपकी भी कुंडली में विवाह से संबंधित दिक्कतें उत्पन्न हो रही है तो सर्वप्रथम मेरा सुझाव यही रहेगा की मांगलिक दोष और गुरुवार के दिन केले के वृक्ष को जल अर्पित करें और बृहस्पति देव के बीज मंत्र ओम बृं बृहस्पतये नमः इस मंत्र का 108 बार जाप करें । इससे आपको जल्द से जल्द जीवनसाथी प्राप्त होगा , क्योंकि सप्तम भाव बृहस्पति देव का कारक माना जाता है इसी वजह से आपकी कुंडली में बृहस्पति देव का सही होना अत्यधिक आवश्यक है । इसके अतिरिक्त कोई भी विशेष प्रश्न बनता है आपका विवाह से संबंधित तो आप टॉक टू एस्ट्रो सेवा का लाभ ले सकते हैं यहां पर मैं आपका और भी उचित मार्गदर्शन कर पाऊंगा । आचार्य अंकुश त्रिपाठी ।।

2021-09-19

नमस्कार , सर्वप्रथम आपको यह ज्ञात करना है कि सारे ग्रह राहु केतु के बीच में होने से आपकी कुंडली में कालसर्प दोष निर्मित होता है । अगर कालसर्प दोष किसी जातक की कुंडली में निर्मित होता है तो इसका समाधान यह है कि आप को स्थानीय पंडित द्वारा ( बहते हुए जल वाले स्थान पर ) नदी या तीर्थ स्थान इस जगह पर आपको  चांदी के नाग नागिन का जोड़ा बनवा कर पंडित जी द्वारा पूजा अर्चना करवानी है और नाग नागिन के जोड़े को जल में बहा देना है और आपको विधिपूर्वक स्नान करना है । इसके अतिरिक्त यदि आपकी कुंडली में राहु देव वृषभ और मिथुन राशि में विराजमान है और केतु देव वृश्चिक एवं धनु राशि में विराजमान हैं तो आपको इस दोष का निवारण नहीं करवाना है क्योंकि राहु देव क्रमशः वृषभ एवं मिथुन राशि में उच्च के हो जाते हैं और केतु देव वृश्चिक एवं धनु राशि में उच्च के ग्रह हो जाते हैं । उच्च राशि में विराजमान ग्रह जातक को सदैव शुभ फल प्रदान करते हैं । इसके अतिरिक्त किसी भी विषय से संबंधित आपका कोई भी प्रश्न बनता है तो आप टॉक टू एस्ट्रो सेवा का लाभ ले सकते हैं यहां पर मैं आपका और भी उचित मार्गदर्शन कर पाऊंगा । धन्यवाद।। आचार्य अंकुश त्रिपाठी ।।

2021-09-18

 नमस्कार , चंद्र ग्रह को शांत करने के के लिए आपको सर्वप्रथम यह निर्णय लेना है कि वह आपकी कुंडली में अच्छे परिणाम देंगे या बुरे परिणाम देंगे । अगर आपकी कुंडली में चंद्रदेव त्रिक भाव में किसी क्रोधित ग्रह के साथ युति बनाकर विराजमान हो एवं वृश्चिक राशि में विराजमान हो तो आपको उनको शांत करना है , इसके अतिरिक्त सोमवार को सफेद वस्त्र, वस्तुएं जैसे दूध दही चावल इत्यादि का दान निकालने से चंद्रदेव शांत होते हैं । अगर आपको चंद्रदेव अच्छे परिणाम दे रहे हैं तो आपको उनको  शांत नहीं करना है उनकी डिग्री को बढ़ाना है बीज मंत्र के माध्यम से  ‌। इसके अतिरिक्त यदि आपका कोई भी विशेष प्रश्न बनता है तो आप टॉकटोस्टरो सेवा का लाभ ले सकते हैं यहां पर मैं आपका और भी उचित मार्गदर्शन कर पाऊंगा आपके प्रत्येक प्रश्न एवं प्रत्युत्तर के साथ ।

( आचार्य अंकुश त्रिपाठी )

2021-09-18

Brajesh Kumar


Excellent astrologer - to the point and very effective

Acharya Ankush Tripathi


Tx

Rashmi Chauturvedi


shifali sandhu


plz answer my question chat disconnected automatically not my fault

Tripti Negi


Very good consultation and Good remidies suggested..very helpful

Manjinder Kaur


Chandani Singh


Felt very nice talking to him.. very quick in reading chart and telling to the point answers

Sonam Parashar


wrong kundli chart

Gurveen Kaur


Rupali Sinha


Explains everything very nicely and listens to what we say with patience.

Deepak Rawat


Very honest efforts to help someone in need with absolutely correct predictions..Amazing work

Ankur Dubey


Bakwas

harpreet singh


Arya Pillai


Very good Astrologer , recommend to everyone